Crime

BILASPUR : सरपंच की गुंडागर्दी साथियों के साथ ग्रामीण को बंधक बनाकर पीटा..

बिलासपुर / जिले में सरपंच और उसके साथियों की दबंगई और मारपीट करने का मामला सामने आया है। सरपंच ने ग्रामीण को बंधक बनाकर मारपीट की है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ग्रामीण की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सरपंच व उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस  से मिली जानकारी के अनुसार ढनढन निवासी शिवचरम डहरिया ने शिकायत दर्ज कराया कि सरपंच उमेश ध्रुव ने दस बारह साथियों के साथ उसे बंधक बनाया। इसके बाद  सरपंच उसे दुकान लेकर गया और एक खंभे से बांध दिया। और अपने साथियों के साथ जानलेवा मारपीट किया। पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के साथ ही जांच पडताल कर बंधक बनाए गए स्थान के पास कृषि केन्द्र में लगे सीसीटीवी को खंगाला। मारपीट और बंधक बनाए जाने का वीडियो जब्त किया है।

यह पूरा मामला तखतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत ढनढन का है। ढनढन निवाली शिवचरण ने पुलिस को बताया कि प्रधानमंत्री आवास के नाम पर सरपंच उमेश ध्रुव को 20 हजार रुपये नगद दिए थे. लेकिन पीएम आवास में उसका नाम नहीं आया। तब शिवचरण सरपंच से रुपये वापस मांगने लगा। लेकिन सरपंच रुपये वापस करने में आनाकानी करने लगा। बताया जा रहा है कि बीते 8 अगस्त को इसी बात को लेकर सरपंच उमेश ध्रुव अपने साथियों के साथ शिवचरण के पास पहुंचा और बंधक बनाकर उसके साथ लोहे के रॉड, डंडे से आरोपियों ने शिवचरण को खूब मारा, जिससे उसे गंभीर चोट आई है। घटना का वीडियो भी सामने आया है। इधर मामले में ग्रामीण की शिकायत पर पुलिस ने सरपंच सहित उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें