छत्तीसगढ़

BULLDOZER ACTION IN CHHATTISGARH : शुभम साव हत्याकांड के आरोपियों के घर चला बुलडोजर

Chhattisgarh

भिलाई / छत्तीसगढ़ के इस्पात नगरी भिलाई में हुए शुभम साव हत्याकांड के आरोपियों के घर आखिरकार प्रशासन का बुलडोजर चल गया। जोन-तीन की टीम ने यह कार्रवाई की। इससे पहले कैंप क्षेत्र में धारा 144 लागू कर दिया गया था। बता दें कि कुछ दिन पहले वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन ने आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

गौरतलब है की बैकुंठ धाम में रघुनंदन वंदन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने यहाँ के नागरिको को संबोधित करते हुए कहा था कि शुभम साव के हत्यारों के घर पर बुलडोजर चलेगा। अब अगर वैशाली नगर की सभा में किसी लड़की से छेड़छाड़ का मामला हो, अपराधी नशे में पकड़ा जाए, चाकू मारने की एक भी घटना हो तो अपराधियों को यह जान लेना चाहिए कि अब उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

Screenshot 20240212 153234 Chrome Console Crptech

ऐसे में लोगों को यह समझना चाहिए कि यदि आप अपने बच्चों को अपराध में साथ दे रहे है प्रोत्साहित करेंगे, तो संभव है कि आपके द्वारा बनाया गया घर भी जल्द ही अवैध रूप से बनाया और कब्जायुक्त मन जायेगा। ऐसे मकानों को चिह्नित कर उन्हें ध्वस्त करने की कार्रवाई की जायेगी।

जानकारी के अनुसार, हत्या के आरोपियों के घर निगम ने नगर पालिक निगम अधिनियम 1956 के तहत अतिरिक्त अवैध निर्माण पर बेदखली कार्यवाही का नोटिस भेज तीन दिन के भीतर अवैध निर्माण हटा लेने निर्देशित किया था। नतीजतन आज निगम तोड़ फोड़ दस्ता सुबह 10: 30 बजे मौके पर पहुंचा और अवैध निर्माण ढहा दिया गया है।

आज भिलाई में अपराधियों के अवैध निर्माण पर बुलडोजर कार्रवाई पर वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन ने एक बार फिर अपराधिक प्रवृत्तियों के खिलाफ जमकर दहाड़ लगाई है। उन्होंने कहा कि वैशाली नगर विधानसभा ही नहीं पूरे छत्तीसगढ़ को अपराधियों के आतंक से मुक्त करने भाजपा की विष्णुदेव सरकार ने कमर कस ली है। अपराधियों को अवैध काम और अपराधिक गतिविधियां छोड़नी होगी वरना संबंधित जिला छोड़ कर उन्हें जाना होगा।

bulldozer action in bhilai Console Crptech
विधायक रिकेश सेन ने बताया कि विगत महीने कक्षा बारहवीं के छात्र शिवम की हत्या के आरोपियों के यहां आज बुलडोजर चला है, मैंने कहा था 22 जनवरी को कि जो भी वैशाली नगर विधानसभा में अपराध करेगा चाहे वह हत्या, हमारी बहू बेटियों के साथ छेड़खान की घटना हो या कोई भी ऐसे अपराध कारित करते हैं तो बुलडोजर चलेगा।

आज तीन आरोपियों के घर पर बुलडोजर चला है, वैशाली नगर विधानसभा में अपराधी सतर्क हो जाएं और जिस माई के लाल में हिम्मत है वह अपराध करके दिखाए, छत्तीसगढ़ में अब भाजपा विष्णुदेव साय की सरकार है, छत्तीसगढ़ अब अपराध मुक्त प्रदेश बनेगा। वैशालीनगर विधानसभा भी अपराधमुक्त और शांतिप्रिय विधानसभा बनेगी। अपराधी यह समझ लें कि अपराध करना तो बहुत दूर की बात है, अगर कोई अपराधिक घटना कारित की या कोई भी ऐसी ऐक्टिविटी दिखाई तो उसके घर पर बुलडोजर चलेगा।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें