Crime

CHHATTISGARH CRIME NEWS : डबल मर्डर से सनसनी, मां बेटे की गला रेतकर हत्या, छोटे बेटे की हालत गंभीर, जांच में जुटी पुलिस

Chhattisgarh

बस्तर / छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां जगदलपुर शहर के एक घर में मां और उसके बेटे की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई है। वहीं एक बेटा गंभीर रूप से घायल है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। हत्याकांड की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गए हैं। एसपी शलभ सिन्हा भी घटना स्थल पहुंचे हैं।  यह घटना धरमपुरा रोड अनुपमा चौक के पास की है।

मिली जानकारी के अनुसार, कोतवाली थाना क्षेत्र के अनुपमा चौक निवासी गायत्री गुप्ता (50) अपने दो बेटों नीलेश गुप्ता (32) और नितेश गुप्ता (29) के साथ रहती थीं। तीनों बीती रात शादी कार्यक्रम में शामिल होने गए थे, घर वापस लौटने के बाद रात को जब तीनों सोए हुए थे, तब अज्ञात हमलावरों ने घर में घुसकर तीनों पर हमला कर दिया। इसमें मां और बड़े बेटे की तो मौके पर ही मौत हो गई, आरोपियों ने दूसरे बेटे नितेश को बंधक बनाकर उस पर ब्लेड से हमला कर दिया और उसे बाथरूम के पास मृत अवस्था में छोड़ दिया। इस खूनीखेल खेल के बाद आरोपी फरार हो गए।

आज सुबह जब आसपास के लोगों ने गायत्री गुप्ता को नहीं देखा तो घर का दरवाजा खटखटाया लेकिन इसके बाद भी कोई जवाब नहीं मिला। जिसके बाद लोगों को शक हुआ और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो देखा कि घर में मां-बेटे की लाश पड़ी थी। वहीं छोटा बेटा बाथरूम के पास घायल अवस्था में पड़ा हुआ था। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और आगे की जांच में जुट गई है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें