Crime

CHHATTISGARH CRIME NEWS : मां-बाप ही निकले हत्यारे, पहले करेंट लगाया फिर गला घोंटकर बेटे को उतारा मौत के घाट

Chhattisgarh

कवर्धा / छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में बेटे के कर्ज और पैसे मांगने से परेशान माता-पिता ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। दंपति ने बेटे को पहले करेंट लगाया फिर साड़ी के फंदे से गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना कवर्धा थाना क्षेत्र के घुघरी ग्राम की है। पुलिस ने बेटे के हत्यारे माता-पिता को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

WhatsApp Image 2024 05 22 at 11.52.49 AM Console Crptech

दरअसल मंगलवार को पुलिस ने 35 वर्षीय राजू राजपूत की लाश खेत में बनी झोपड़ी में बरामद की थी। ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल पर मृतक के शरीर पर चोट के निशान के साथ ही वायर से गला घोंटने के कारण गले पर गहरा निशान मिला था। पुलिस की जांच में प्रथम दृष्टया ये पूरा मामला हत्या का होने पर पुलिस घटना से जुड़े सुराग जुटाने में जुट गयी।

सिटी कोतवाली कवर्धा प्रभारी लालजी सिन्हा ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की गई। जांच के दौरान मृतक के माता-पिता पर शक हुआ। जब उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पूछताछ में मां-बाप ने बताया कि मृतक कोई काम धंधा नहीं करता था और आए दिन जुआ-सट्टा में पैसा हारकर रुपए की मांग करता था। नहीं देने पर परिवार वालो के साथ मारपीट करता था। जिससे तंग आकर दोनों ने मिलकर खेत के बाड़ी में बिजली करंट लगाकर व गला दबा कर उसकी हत्या कर दी।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें