छत्तीसगढ़

CHHATTISGARH DOUBLE MURDER : मां-बेटी की हत्या, अधजली हालत में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

Chhattisgarh

बलौदाबाजार / छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां भदरा गांव के एक घर में मां और बेटी की अधजली लाश मिली है। घटना से गांव में हड़कंप मच गया है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। वहीं फोरेंसिक टीम को भी घटनास्थल पर पहुंच गई है। यह मामला कसडोल थाना क्षेत्र का है।

Screenshot 20240729 144800 Chrome Console Crptech

जानकारी के अनुसार आज सुबह कसडोल पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम भदरा में मां संतोषी (44) और बेटी ममता (16) की लाश उनके ही घर में पड़ी हुई है। घटना की सूचना पर तत्काल पुलिस घटना स्थल पहुंची और घटना की जांच में जुट गई हैं। वहीं मामले की सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को भी दे दी गई है। मामले एसडीओपी कसडोल ने बताया कि मां-बेटी की अधजली लाश मिली है। शरीर में चोट के निशान भी हैं। फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है जिनके आने के बाद मामले की जांच में तेजी आएगी। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल कुछ कह पाना मुश्किल है। मिली जानकारी के अनुसार मां और बेटी दोनों घर में अकेली थीं।घटना के दिन मृतका का बेटा दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अहिल्दा गांव गया हुआ था। जहां से उसने अपनी मां को फोन लगाया और संपर्क नहीं हो पाया, तो उसने पड़ोसी को फोन किया। जब पड़ोसी ने जब घर में जाकर देखा, तो मां और बेटी की लाश पड़ी हुई थी।

एसपी विजय अग्रवाल पहुंचे मौके पर
मामले की गंभीरता को देखते हुए बलौदाबाजार एसपी विजय अग्रवाल मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने मौके पर मौजूद अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। पुलिस ने कहा कि वे हर पहलू पर बारीकी से जांच कर रहे हैं और जल्द ही दोषियों को पकड़ने का प्रयास कर रहे हैं।

इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है और लोग अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। पुलिस इस मामले को जल्द से जल्द सुलझाने का प्रयास कर रही है ताकि पीड़ित परिवार को न्याय मिल सके।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें