छत्तीसगढ़

CHHATTISGARH NEWS : सड़क में मिला पूर्व जिला पंचायत सदस्य के बेटे का शव, हत्या की आशंका

Chhattisgarh

खैरागढ़ / छत्तीसगढ़ के खैरागढ़ जिले के ग्राम कुम्ही के पास आज सुबह युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। डोंगरगढ़ खैरागढ़ मुख्य मार्ग पर शव देखकर रास्ते से गुजर रहे लोगों ने डायल 112 की टीम को सूचना दी। लाश का फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल किया। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है। हत्या की आशंका जताई जा रही।

image 30 1 768x576 1 Console Crptech

मृत युवक की पहचान आमाघाट निवासी 24 वर्षीय उत्तम वर्मा के रूप में हुई है। उत्तम की मां रेखा वर्मा उदयपुर क्षेत्र की पूर्व में जिला पंचायत सदस्य रह चुकी है और उसके पिता बल्ला वर्मा भी ग्राम सरपंच सहित कई राजनीतिक पदों पर रहे है। मिली जानकारी के अनुसार, उत्तम कल शुक्रवार सुबह अपने घर आमाघाट से निकला था। रात भर घर नहीं आया, शनिवार सुबह सोशल मीडिया पर लाश की फोटो देख परिजनों को उत्तम की मौत के बारे में पता चला, जिसके बाद वे कुम्ही पहुंचे।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और फारेंसिक की टीम भी मौके पर पहुंची। फिलहाल उत्तम की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है, लेकिन सड़क पर मिली संदिग्ध लाश से उत्तम की हत्या के कयास लगाए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को पंचनामा के लिए भेज दिया है और कई एंगलों पर मामले की जांच शुरू कर दी है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और फारेंसिक टीम की जांच रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा हो पाएगा।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें