छत्तीसगढ़

CHHATTISGARH NEWS : युवती से सामूहिक दुष्कर्म, शराब के नशे में तीन युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

Chhattisgarh News

बालोद / जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। गुंडरदेही थाना क्षेत्र में  एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म हुआ है युवती एक फैंसी स्टोर में काम करती है। काम करने के बाद रात को अपने घर वापस जा रही रही थी तभी नशे में धुत्त तीन युवकों ने उसको घसीटते हुए खेत में ले जाकर उसके साथ तीनों ने बारी- बारी से दुष्कर्म किया।

images 39 1 Console Crptech

मिली जानकारी के अनुसार मामला गुंडरदेही थाना क्षेत्र का है। युवती एक फैंसी स्टोर में काम करती है। काम के बाद वह अपने घर वापस लौट रही थी इसी दौरान शराब के नशे में तीन युवक आए युवती को उठाकर ले गए फिर उसके साथ तीनों ने बारी- बारी से दुष्कर्म किया।

इस शर्मनाक घटना के बाद पीड़िता को खेत में छोड़कर तीनों आरोपी फरार हो गए। युवती बदहवाश हालत में रेलवे ट्रैक की तरफ जा रही थी। जहां उसे अर्धनग्न हालत में देख राहगीरों ने गुंडरदेही थाना पुलिस को इसकी जानकारी दी। लोगों ने पीड़िता की सहेलियों को फोन किया और युवती को घर भेजा गया। घर पहुंच कर युवती ने परिजनों को सारी बात बताई फिर परिजनों के साथ जाकर गुण्डरदेही थाना में घटना की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने धारा 294,506, 323,376(2) एन, 376 (डी) और 363 के तहत शिकायत दर्ज की गई। बताया जा रहा हैं कि घटना से लड़की गहरे सदमे में है। पुलिस संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बालोद में युवती के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की घटना को लेकर पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने दुख जताया है। उन्होंने कहा कि घटना बहुत शर्मनाक करने वाली है इसकी निंदा करते हैं। सरकार त्वरित कार्रवाई करें, कानून व्यवस्था की स्थिति दुरुस्त हो। महिलाओं बच्चों अस्मिता के संबंध में जो घटनाएं घट रही है वो तत्काल रुकना चाहिए। कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए ताकि अपराधी अपराध करने से डरे।

 

 

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें