छत्तीसगढ़

CHHATTISGARH NEWS : गैंगरेप पीड़िता की कुएं में मिली लाश, हत्या या आत्महत्या जांच में जुटी पुलिस

Chhattisgarh

कांकेर / जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां होली की रात कुएं में एक युवती की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। इसकी सूचना मिलते ही भानुप्रतापपुर पुलिस रात में ही मौके पर पहुंची और लाश को कुएं से बाहर निकाला आज सुबह मृतिका की शिनाख्त की गई बता दें कि मृतिका भानुप्रतापपुर में वर्ष 2021 में हुए सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता थी।

image 2024 03 26T171226.268 1024x576 1 Console Crptech

मिली जानकारी के अनुसार मृतिका भानुप्रतापपुर में वर्ष 2021 में हुए सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता थी। इस सामूहिक दुष्कर्म मामले में एक उपनिरीक्षक सहित कुल पांच लोगों पर अपराध दर्ज किया गया था, जिसमें चार लोगों को न्यायालय ने बरी कर दिया है। एक आरोपी उपनिरीक्षक अभी जमानत पर हैं। चार आरोपियों को बरी किए जाने के विरुद्ध राज्य सरकार ने उच्च न्यायालय में अपील की है। वहीं आरोपी उपनिरीक्षक को तत्कालीन सरकार ने पुलिस सेवा से बर्खास्त किया था आज भी मामला न्यायालय में विचाराधीन है।

BHANU 768x432 1 Console Crptech

होली की रात इस युवती की मौत ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं युवती ने आत्महत्या की है या इसकी हत्या की गई है यह तो पीएम के बाद ही खुलासा होगा। वहीं क्षेत्रवासी इस घटना को आत्महत्या मानने से इंकार कर रहै है। हालांकि मृतिका के परिजनों ने इस मामले में कुछ बयान नहीं दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें