छत्तीसगढ़

CHHATTISGARH NEWS : पीएम मोदी और गृहमंत्री शाह की फोटो को एडिट कर बनाया आपत्तिजनक, FIR दर्ज

Chhattisgarh

बिलासपुर / बिलासपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की तस्वीरों को एडिट कर भगवान का रूप देकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। इसमें महिला की आपत्तिजनक फोटो भी है। भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

images 2024 04 23T165604.945 Console Crptech

भाजपा युवा मोर्चा के कार्यसमिति के सदस्य धनंजय गोस्वामी ने अपनी शिकायत में बताया है कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर सूर्या कश्यप नाम के युवक की आइडी से यह आपत्तिजनक पोस्ट की गई है। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की तस्वीर को एडिट कर भगवान का रूप दिया गया है। इनके बीच में एक महिला की आपत्तिजनक फोटो लगाई गई है। इस तस्वीर में युवक का भगवान के प्रति द्वेष दिख रहा है। धनंजय गोस्वामी ने कहा कि इस फोटो के सोशल मीडिया में वायरल करने से लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हो रही हैं। सूर्या कश्यप की आईडी से पहले भी देवी-देवताओं की तस्वीरों को आहत करते हुए पोस्ट किया गया है।

fir Console Crptech

शिकायत पर पुलिस ने धारा 153 ए के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस की साइबर सेल के माध्यम से आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। धनंजय गोस्वामी ने बताया कि जिस आईडी से आपत्तिजनक पोस्ट की गई है, उसमें कांग्रेस नेताओं के साथ आरोपी युवक की तस्वीरें हैं, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित प्रदेश और जिले के नेताओं के साथ युवक नजर आ रहा है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें