देश

CONNAUGHT PLACE : कनॉट प्लेस में विज्ञापन बोर्ड पर चलने लगी अश्लील वीडियो, जांच में जुटी पुलिस

Breaking News

नई दिल्ली /  राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां कनॉट प्लेस में एक सरकारी एजेंसी के विज्ञापन बोर्ड पर अचानक अश्लील वीडियो क्लिप चल गई। डिजिटल साइनबोर्ड पर पोर्न क्लिप चलते देख किसी ने इसका वीडियो बना लिया और पुलिस से शिकायत कर दी। अब इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आईटी अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

Cannaught Place Console Crptech

मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, यह डिजिटल बोर्ड कनॉट प्लेस (CP) के एच ब्लॉक में लगा हुआ है। इस डिजिटल बोर्ड पर रात करीब साढ़े 10 बजे अचानक एक अश्लील वीडियो क्लिप चलने लगी थी। इस दौरान वहां कई लोग भी मौजूद थे, जिन्होंने इसका वीडियो बना लिया। वहां मौजूद लोगों ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। फिलहाल, मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

बता दें, दिल्ली में इस तरह का मामला पहले भी आ चुका है। इससे पहले राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर लगे विज्ञापन बोर्ड पर अश्लील वीडियो चला था। घटना के वक्त राजीव चौक मेट्रो स्टेशन यात्रियों से भरा हुआ था। इस दौरान कुछ लोगों द्वारा हैकिंग की बात सामने आई थी अब दोबारा ऐसी घटना सीपी में हुई है, इसलिए पुलिस अपनी जांच में हैकिंग का एंगल भी तलाश रही है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें