Crime

CRIME NEWS : प्रेमिका का गला काटने के बाद हंसते हुए प्रेमी बोला- ‘प्यार में धोखे की सजा मौत’

Crime

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर शहर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां कब्रिस्तान के अंदर धारदार हथियारों से  एक महिला का गला काटकर बेरहमी से हत्या की गई। हत्या के बाद मृतका की लहूलुहान लाश कब्रिस्तान के अंदर पड़ी मिली थी। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्रवाई कर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महिला की शिनाख्त खुर्जा नगर के मोहल्ला नई बस्ती निवासी 30 वर्षीय आसमां के रूप में हुई। इस हत्याकांड के बाद महिला के प्रेमी का चौंकाने वाला कबूलनामा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

images 2024 06 12T224137.159 Console Crptech

वायरल वीडियो में मृतका का प्रेमी अदनान कैमरे के सामने बड़े ही रौब में हत्या करने की बात कबूल रहा है। मोहब्बत में धोखा दे दिया, धोखा देने की सजा एक ही है सिर्फ मौत। इसीलिए चाकू से उसकी गर्दन काट डाली। ढाई साल की मेरी कमाई खाई और दूसरे यार से फंस गई। मोहब्बत में धोखा दिया तो अपने को बर्दाश्त नहीं हुआ। उसे न पुलिस कार्रवाई का डर है और न ही आसमां की हत्या करने का कोई अफसोस। आरोपी वीडियो में बता रहा है कि उसे आसमां की हत्या की प्रेरणा संजय दत्त अभिनीत फिल्म खलनायक से मिली। वह दावा कर रहा है कि चाहे प्रेमिका हो या दोस्त, जो भी उसे धोखा देगा, वह उसकी हत्या कर देगा। इसी के साथ आरोपी कह रहा है कि अगर कोई उसके घरवालों को परेशान करेगा तो वह बम से उड़ा देगा।

इस वायरल वीडियो को देखने के बाद पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, वीडियो में और पूछताछ के दौरान आरोपी ने इस प्रकार बयान दिया है, जिससे जाहिर होता है कि उसे अपने कृत्य पर कोई पछतावा नहीं है। वीडियो में आरोपी हत्या की पूरी कहानी सुना रहा है। फिलहाल पुलिस ने जरूरी पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें