Crime

CRIME NEWS : आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने पति की हत्या कर लाश को सेप्टिक टैंक में फेंका

Crime

छिंदवाड़ा / मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पति-पत्नी के विवाद और मारपीट में पत्नी ने पति को गमछे से गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद पत्नी ने पति के शव को सेप्टिक टैंक में फेंक दिया। जब टैंक से बदबू आने लगी, तब हत्या का राज खुला।

20240617 100118 Console Crptech

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 56 साल के किशोर मर्सकोले जिलामुख्‍यालय से करीब 25 किलोमीटर दूर शिवपुरी के बिछुआ पठार का रहने वाला था। उसकी पत्नी शीला मसकोले (52) आंगनवाड़ी में कार्यकर्ता के पद पर पदस्थ है। मृतक नशे का आदि था। नशे के बाद वह अक्सर पत्नी से विवाद कर मारपीट करता था। वही उसके चरित्र पर संदेह भी करता था। महिला ने हत्‍या की वारदात को जब अंजाम दिया तो सिर्फ पति-पत्नी ही घर पर मौजूद थे।

बताया गया कि तीन दिन तक आरोपी महिला इस बात को छि‍पाए रही। जब सेप्टिक टैंक में पड़े शव की बदबू इलाके में फैली तो पत्‍नी ने शनिवार देर रात थाने पहुंचकर पूरी सच्चाई पुलिस को बता दी। आरोपी शीला मसकोले ने बताया कि पति किशोर मसकोले उसके चरित्र पर शक कर पीटता था। उसने बताया कि रोज-रोज की मारपीट और तानों से तंग आकर उसने  गमछे से पति का गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद शव सेप्टिक टैंक में डालकर ऊपर से ढक्कन से पैक कर दिया।

एसपी मनीष खत्री ने इस मामले में बताया कि महिला के बयान के आधार पर रविवार सुबह पुलिस मौके पर पहुंची और सेप्टिक टैंक का ढक्कन तोडक़र शव को बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि मृतक के दो पुत्र और एक पुत्री है। पुलिस के अनुसार किशोर मर्सकोले किसान परिवार से ताल्लुक रखता था। इस घटना के पीछे जमीन को लेकर विवाद भी सामने आ रहा है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पत्नी को हिरासत में लेकर हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें