Crime

CRIME NEWS : पुजारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, प्रेमिका समेत तीन गिरफ्तार

Crime News

बिहार के गोपालगंज में कथित पुजारी की निर्मम हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। प्रेसवार्ता में सारण रेंज के डीआईजी विकास कुमार ने इसका खुलासा करते हुए बताया कि इस हत्याकांड में कोई और नहीं, बल्कि कथित पुजारी की शादीशुदा प्रेमिका ही है। पुलिस ने इस मामले में दो महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही हत्या में प्रयुक्त चाकू, मुंह बांधने वाली रस्सी और कपड़े को भी बरामद कर लिया है।

मिली जानकारी अनुसार गोपालगंज के मांझागढ़ स्थित कोईनी दानापुर में पुजारी की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गयी थी। युवक के प्राइवेट पार्ट को काटा गया था और आंखों के साथ-साथ जुबान भी निकाला गया था।

हत्या कर लाश को गड्ढे में फेंक दिया गया। मनोज साह की लाश मिलने से गुस्साएं लोगों ने एनएच-27 को जाम कर जमकर हंगामा मचाया था। पुलिस की टीम पर पथराव किया था जिसमें दो पुलिस वाले भी घायल हो गये थे। भीड़ ने पुलिस की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया था। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को फायरिंग तक करनी पड़ी थी।

पुलिस ने मामले में टेक्निकल सेल की जांच और फॉरेंसिंक जांच के आधार पर हत्या से जुड़े साक्ष्य को इक्कठा किया और तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गिरफ्तार अभियुक्तों में मांझा थाना क्षेत्र के दानापुर गांव निवासी नेहा कुमारी, सुनीता देवी और अमित कुमार शामिल हैं।

डीआईजी विकास कुमार ने बताया कि आरोपियों ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि मनोज कुमार अपनी प्रेमिका नेहा कुमारी की शादी के बाद भी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देता था। इसी बीच नेहा अपनी चचेरी बहन की शादी में शामिल होने के लिए मायके आई। इस दौरान पुजारी उसे ब्लैकमेल करने लगा। इसी बात से नाराज प्रेमिका ने अपने भाई और चाची के साथ मिलकर उसे अपने घर बुलाया। करीब चार दिन तक बंधक बनाकर रखने के बाद उसकी हत्या कर दी थी। 16 दिसंबर को उसका शव गांव में ही झाड़ी से बरामद किया गया था। हत्या के बाद उसकी दोनों आंखें निकाल ली गई थीं। जीभ और गुप्तांग को भी काट दिया गया था। पुजारी मनोज 10 दिसंबर को मंदिर से लापता हो गया था। इस मामले को लेकर उसके भाई अशोक ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

डीआईजी ने कहा कि मनोज साह की हत्या के बाद मामले को दूसरे तरह का एंगल देने की कोशिश की गई थी हालांकि समय रहते टीम ने बेहतर काम किया और हत्याकांड का खुलासा कर दिया।

 

 

 

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें