Crime

CRIME NEWS : नाबालिग छात्रा से शिक्षक ने किया दुष्कर्म, केस दर्ज

Crime

उत्तरप्रदेश के आगरा जिले से शिक्षक की हैवानियत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां जैतपुर थाना क्षेत्र में एक स्कूल के शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से बलात्कार किया। आरोप है कि शिक्षक ने छात्रा को बहाने से बुलाया और उसे डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद आरोपी ने नाबालिग को किसी को इसके बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी। जब छात्रा बदहवास हालत में घर पहुंची तो परिजनों ने उससे पूछताछ की तो पीड़ित छात्रा ने शिक्षक की करतूत बताई। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

images 2 Console Crptech

जानकारी के अनुसार, जैतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 17 वर्षीय नाबालिग छात्रा का आरोप है, कि चार दिन पूर्व रात के समय शिक्षक अनुज यादव निवासी नदगवां रोड जैतपुर ने उसे पढ़ाने के लिए बुलाया जिस पर वह शिक्षक के घर चली गई। वहां शिक्षक ने बुरी नियत से जबरन उसे दबोच लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी।

जैतपुर थाना प्रभारी निरीक्षक तरुण धीमान ने बताया कि छात्रा का आरोप है, कि आरोपी शिक्षक दुष्कर्म करने के बाद भाग गया है। आरोपी शिक्षक अनुज यादव के खिलाफ पास्को एक्ट सहित धमकी देने का मामला दर्ज कर आरोपी के गिरफ्तारी के लिए तलाााशश जारी कर दी है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें