Crime

CRIME NEWS : रिश्तों का कत्ल, महिला अपने ही भांजे के प्रेम में कैद, आशिक के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

Crime

हरियाणा के गुरुग्राम से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। जहां भांजे के प्यार में कैद महिला ने प्यार में रूकावट बन रहे पति को ही रास्ते से हटा दिया। महिला ने भांजे के साथ मिलकर अपने पति का गला दबाकर उसे के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद शव को बसई फ्लाईओवर के पास फेंक दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सेक्टर-10 थाना पुलिस ने मामले की जांच करते हुए महिला सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

गुरुग्रां मर्डर 768x448 1 Console Crptech

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक मुकेश मूल रूप से गांव बहबलपुर जिला कन्नौज (उत्तर प्रदेश) का रहने वाला था। मुकेश डोमेस्टिक हेल्पर  का काम करता था। वही भांजा शेखर कैब ड्राइवर है। मुकेश को उसकी पत्नी सीमा और भांजे शिखर ने पूरी साजिश रचकर ठिकाने लगाया। मुकेश की गला दबाकर कर हत्या करने के बाद उसका शव कॉलोनी में ही फेंक दिया था।

दरअसल सीमा और शिखर दोनों के बीच जब प्यार परवान चढ़ने लगा तो इसकी भनक सीमा के पति मुकेश को भी लग गई। अपनी आंखों के सामने पत्नी की अपने ही भांजे के साथ आंखें चार होते देख मुकेश ने पत्नी को फटकार लगानी शुरू कर दी। लेकिन पत्नी ने अपनी हरकतों से बाज आने की बजाय भांजे के प्यार में अंधी होकर पति को ही मारने की साजिश रच डाली।

आरोपी शेखर और मुकेश की पत्नी सीमा के साथ मिलकर मुकेश को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या करने की योजना बनाई। साजिश के तहत पहले शेखर ने मुकेश को अपनी कैब में बिठाया और इधर-उधर घुमता रहा। फिर उसे शराब पिलानी शुरू कर दी। शेखर ने मुकेश को शराब के नशे में बुरी तरह से धुत कर दिया। इसके बाद उसका गला दबा कर हत्या कर दी। इसके बाद शेखर अपने मामा मुकेश का शव को बसई एनक्लेव की गली में ही फेंक कर फरार हो गया।

images 80 2 Console Crptech

एसीपी वरुण दहिया ने बताया कि मृतक मुकेश घरेलू हेल्पर का काम करता था। मृतक की पत्नी सीमा का अपने भांजे शिखर के साथ अवैध संबंध थे। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि सीमा और शिखर ने मिलकर मुकेश को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। इसके तहत सीमा ने मुकेश की एक-एक पल की जानकारी शिखर को दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद बसई एनक्लेव निवासी 40 वर्षीय मुकेश की हत्या के आरोप में उसकी 35 साल की पत्नी सीमा और 25 साल के भांजे शिखर को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें