Crime

CRIME NEWS : ट्रिपल मर्डर से सनसनी, पति-पत्नी और बेटे की गला रेतकर हत्या

Triple Murder

उत्तरप्रदेश के गाजीपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां नंदगंज थाना क्षेत्र के खिलवा कुसम्ही कला गांव में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की धारदार हथियार से गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल, जांच-पड़ताल की जा रही है। हत्या किसने की और किस वजह से की, अभी यह नहीं पता चल सका है।

images 2024 07 08T152707.118 Console Crptech

मिली जानकारी के अनुसार, नंदगंज थाना क्षेत्र के कुसम्ही कला गांव में रविवार देर रात पति-पत्नी और बेटे की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय पुलिस ने बताया कि घटना का पता रात करीब 2 बजे चला, जब मृतक के परिजनों ने सूचना दी।

नंदगंज थाना प्रभारी द्वारा बताया गया कि थानांतर्गत ग्राम कुसम्ही कला निवासी मुंशी बिंद (45), देवंती बिंद (40) और राम आशीष बिंद (20) की हत्या की खबर मिली थी। सूचना पाकर मौके पर टीम पहुंची। जांच-पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए हैं, हत्यारे की तलाश में टीमें लगा दी गई हैं। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें