मध्यप्रदेश

CRIME NEWS : 12 साल की बेटी से सौतेले पिता ने की दरिंदगी, 4 माह की प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा

Madhyapradesh

मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक सौतेले पिता ने अपनी 12 साल की नाबालिग बेटी को कई बार हवस का शिकार बनाया। पीड़िता अब 4 माह के गर्भ से है। यह चौंकाने वाला खुलासा उस वक्त हुआ जब पेट दर्द की शिकायत करने पर डॉक्टर ने बच्ची का इलाज किया। खुलासा होते ही हड़कंप मच गया और बच्ची की मां के होश उड़ गए। मां की शिकायत पर पुलिस ने पॉक्सो सहित कई धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। महिला ने पुलिस को बताया कि पति की धमकियों के चलते उसकी मासूम बेटी इतने दिनों तक चुप रही। मामला श्योपुर जिले के बड़ौदा थाना इलाके के एक गांव का है।

 

664ec988568e7 20240523 234351479 16x9 1 Console Crptech

बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि तीन साल पहले उसके पति की पहली पत्नी की मौत हो गई थी। कुछ दिन बाद उसने मुझसे शादी की और मेरी भी तीन बेटियां हैं। उस वक्त उस शख्स ने बेटियों को अपनाने की बात कहकर शादी कर ली थी। मुझे भी लगा कि बच्चियों को पिता मिल जाएगा वह उन्हें लाड़-दुलार करेगा और पालन-पोषण करेगा मुझे लगा था कि इस शादी से पति की उजड़ी जिंदगी फिर बस जाएगी और बेटियों के सिर पर पिता का साया भी होगा।

महिला ने पुलिस को यह भी बताया, मुझे नहीं मालूम नहीं था कि ये शख्स मेरी बच्ची को ही हवस का शिकार बना लेगा। शादी के बाद अब तक सबकुछ सामान्य चल रहा था, लेकिन दो-तीन दिन पहले मेरी बेटी के पेट में दर्द उठा इस पर पति ने यह कहकर चुप करा दिया कि एक-दो दिन में डॉक्टर के पास ले चलेंगे लेकिन जब दर्द ज्यादा होने लगा तो हम डॉक्टर को दिखाने अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टर ने बेटी की जांच के बाद बताया कि वह गर्भवती है।

डॉक्टर ने बताया कि बच्ची को 4 माह का गर्भ है। यह सुनकर मैं कांप गई। मैंने जब पति से इस बात का जिक्र किया तो उसने चुप रहने के लिए कहा, मैंने फिर बेटी से बात की तो मेरी बात सुनकर बेटी रोने लगी सब कुछ बता दिया। इसके बाद मैंने बड़ौदा पुलिस थाने पहुंचकर पति के खिलाफ शिकायत की है।
श्योपुर एसपी अभिषेक आनंद का कहना है कि एक सौतेला पिता अपनी 12 साल की बेटी के साथ दरिंदगी करता रहा। इस वजह से वह गर्भवती भी हो गई है। इसकी शिकायत मिलते ही पुलिस ने तत्परता से आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें