छत्तीसगढ़

GANGRAPE IN CHHATTISGARH : सिलाई मशीन लेने जा रही युवती से गैंगरेप, 5 आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh

कोंडागांव / छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले से गैंगरेप का मामला सामने आया है, जहां केशकाल थाना क्षेत्र में पांच आरोपियों ने युवती को हवस का शिकार बनाया है। बताया जा रहा है कि मामले में आरोपियों के खिलाफ 20 दिन बाद केस दर्ज किया गया है। फिलहाल पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला 9 अगस्त का है, जब शाम के समय युवती सिलाई मशीन लेने के लिए घर से निकली ​थी। लेकिन बीच रास्ते में ही 5 दरिंदों ने उसे घेर लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर सामूहिक बलात्कार किया। बताया गया कि बदनामी के डर से पीड़िता व उसके परिजनों ने थाने में किसी प्रकार का रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाया था। लेकिन दिनांक 29 अगस्त को पीड़िता व उसके परिजन केशकाल थाना पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी देते हुए मामला दर्ज कराया।

जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ बीएनएस की धारा 70, 351 (3) के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू किया। वहीं रिपोर्ट दर्ज करवाने के चंद घंटों में ही कोंडागांव सायबर सेल और केशकाल पुलिस की संयुक्त टीम ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल, आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. केशकाल पुलिस प्रेस कांफ्रेंस कर आज सम्पूर्ण मामले का खुलासा कर सकती है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें