जांजगीर चाम्पा

JANJGIR CHAMPA : वीणा वादनी हाई स्कूल सरखों में किया गया आनंद मेला का आयोजन, बच्चों ने लगाया व्यंजनों का स्टाल

JANJGIR CHAMPA

जांजगीर चांपा / जिला मुख्यालय से लगे गांव सरखों के वीणा वादनी विद्या पीट हाई स्कूल सरखों में आज दिनांक 25/11/ 2023 को आनंद मेला का आयोजन किया गया। आनंद मेला में मुख्य रूप से कक्षा नर्सरी से लेकर 10वी तक के छात्र छात्राओं द्वारा विभिन्न प्रकार की खाद्य पदार्थ का स्टॉल लगाया गया था।

IMG 20231125 WA0009 Console Crptech
इस आनंद मेला में अन्य स्कूल के छात्र छात्राए व शिक्षक के साथ ही बच्चों के परेंट्स ने भी पहुंचकर आंनद मेला का लुफ्त उठाया और बच्चों के द्वारा बनाये गए व्यंजनों की तारीफ की.
आंनद मेंला में छोटे-छोटे बच्चों ने स्टाल लगाकर विभिन्न प्रकार के गुपचुप- चाट, चिप्स, कुरकुरे, चाकलेट,भेल,मोमोस,पास्ता, गन्ना,अमरूद आदि की दुकान लगाकर खूब लुत्फ उठाए। जिसमें बच्चों ने सामग्री बनाकर बेचे व खरीद कर खाएं।।

Screenshot 20231125 170134 GBWhatsApp Console Crptech

आनंद मेला का उद्घाटन स्कूल के प्राचार्य कु रंगीता यादव द्वारा 09.00 बजे सुबह किया गया तथा दोपहर 12.00 बजे आनंद मेला का समापन हो गया।

इस आयोजन में स्कूल स्टाफ कु ऊषा कंवर, सुष्मिता तंवर  रितेश साव सहित विद्यालय के समस्त छात्र / छात्राओं ने उत्साह के साथ आनंद लिया।  इस आयोजन में पैरेंट्स के उपस्थित होने पर छात्र- छात्राए बहुत खुश हुए।
प्राचार्य द्वारा कार्यक्रम की सफलतापूर्वक आयोजन के लिए समस्त शिक्षकों / समस्त छात्र छात्राओ को धन्यवाद ज्ञापन किया गया।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें