Crime

JANJGIR CHAMPA CRIME NEWS : आपसी रंजिश में हत्या करने की नियत से रॉड, डंडा से जानलेवा हमला करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh

जांजगीर-चांपा / आपसी रंजिश में हत्या करने के नियत से एक राय होकर रॉड, डंडा से पति-पत्नी पर जानलेवा हमला कर गंभीर चोट पहुंचाने वाले 2 आरोपियो को जांजगीर पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

IMG 20240328 WA0153 Console Crptech

जांजगीर थाना प्रभारी प्रवीण द्विवेदी ने बताया कि प्रार्थी किशन यादव निवासी कुलीपोटा ने थाना जांजगीर में रिपोर्ट दर्ज कराया की दिनांक 26/03/24 को शाम 05.30 बजे अपने घर में था। तभी चिरंजीव यादव और संदीप यादव प्रार्थी के घर के अंदर घुसकर हमारे खिलाफ रिर्पोट किए हो कहते हुए जान से मारने की धमकी देते हुऐ रॉड, डंडा से किशन यादव कि पत्नि से मारपीट करने लगे प्रार्थी बीच बचाव करने के लिए आया तो हत्या करने की नीयत से उसके साथ भी रॉड, डंडा से जानलेवा हमला कर चोट पहुंचाया है। की रिपोर्ट पर आरोपी के विरुद्ध अपराध क्रमांक 294/24 धारा 307, 452, 506, 323, 34 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान आरोपी चिरंजीव यादव 30 वर्ष निवासी पेंड्री और संदीप यादव 22 वर्ष निवासी कुलीपोटा को पुलिस हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ किया गया। दोनो ने मिलकर घटना करना अपना जुर्म स्वीकार किया। घटना में प्रयुक्त एक रॉड एवं डंडा को जप्त कर आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें