छत्तीसगढ़

JANJGIR CHAMPA CRIME NEWS : महिला से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh

जांजगीर-चांपा / महिला को छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को बलौदा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता दिनांक 04.08.24 को खेत तरफ गई थी तभी रास्ते में आरोपी टेटकु केवंट द्वारा बेइज्जती करने की नियत से छेड़छाड़ करने लगा। रिपोर्ट पर आरोपी के विरुद्ध थाना बलौदा में अपराध क्रमांक 277/2024 धारा 75(2),296 बीएनएस का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

महिला पर अपराध को गंभीरता से लेते हुए विवेक शुक्ला पुलिस अधीक्षक जांजगीर चांपा के निर्देशन में आरोपी की पतासाजी हेतु थाना स्तर से टीम गठित कर थाना बलौदा पुलिस द्वारा आरोपी की पतासाजी की जा रही थी। इसी क्रम में मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी अपने घर पर छिपा है। सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जांजगीर राजेंद्र कुमार जायसवाल के कुशल मार्गदर्शन में आरोपी को घेरा बंदी कर पकड़ा जिससे घटना के संबध में पूछताछ किया गया। आरोपी द्वारा अपराध घटित करना जूर्म स्वीकार करने तथा आरोपी के विरूद्ध अपराध धारा सदर का पर्याप्त सबूत पाये जाने पर आरोपी हरिशंकर उर्फ टेटकु केवंट पिता सुखराम केवंट उम्र 42 वर्ष निवासी रसौटा थाना बलौदा को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें