छत्तीसगढ़

JANJGIR CHAMPA CRIME NEWS : शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh

जांजगीर-चांपा / जिले के पामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण करता रहा जब युवती ने शादी की बात की, तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी देकर शादी करने से इंकार कर दिया। इसके बाद पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया है।

IMG 20240915 WA0300 Console Crptech

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता का आरोपी विकाश भारद्वाज से जान पहचान होने पर दोनों एक दूसरे से फोन से बात करते थे। इसी बीच आरोपी ने पीड़िता को शादी करने का झांसा देकर दैहिक शोषण किया और शादी करने के लिए टालमटोल करते हुए पीड़िता को अश्लिल गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दे रहा है, रिपोर्ट पर आरोपी के विरुद्ध अपराध क्रमांक 350/2024 धारा 376 (2) (n), 294, 506, 323 भादवी कायम कर विवेचना में लिया गया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना पामगढ़ पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी विकाश भारद्वाज (28 वर्ष) निवासी बोरसी पामगढ़ को घेराबंदी कर पकड़कर हिरासत में लिया। घटना के संबंध में पूछताछ में अपना जुर्म स्वीकार करने पर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है प्रकरण की विवेचना जारी है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें