छत्तीसगढ़

JANJGIR CHAMPA CRIME NEWS : नशीला पदार्थ पिलाकर महिला से किया रेप, दोस्त से अश्लील वीडियो भी बनवाया, आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh

जांजगीर-चांपा / जिले के अकलतरा थाना क्षेत्र अंतर्गत नशीला पदार्थ पिलाकर महिला से दुष्कर्म करने वाले आरोपी और रेप करते समय उसका अश्लील वीडियो बनाने वाले सहयोगी आरोपी को अकलतरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

IMG 20240906 WA0331 1 Console Crptech

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, दिनांक 20.03.2024 को रात में पीड़िता अपने घर पर अकेली थी तभी आरोपी सत्यम खरे और उसका दोस्त निखिल कुमार कोसले दोनों पीड़िता के घर जाकर पीड़िता को नशीला पदार्थ पिलाकर आरोपी सत्यम खरे उसके साथ दुष्कर्म किया वहीं घटना के समय उसका साथी निखिल कुमार कोसले घटना का फोटो-विडियो बना रहा था कि लिखित रिपोर्ट पर आरोपियों के विरुद्ध अपराध क्रमांक 415/2024 धारा 376,328,34 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था।

महिला पर घटित अपराध को गंभीरता से लेते हुए विवेक शुक्ला एसपी जांजगीर-चांपा के निर्देशन में तथा एएसपी राजेंद्र कुमार जायसवाल के मार्गदर्शन में आरोपी की पतासाजी के लिए थाना स्तर से टीम गठित किया गया था। प्रकरण के आरोपी घटना के बाद से फरार थे जिसकी लगातार पातासाजी की जा रही थी। मुखबीर से मिली सूचना पर ग्राम पीपरसत्ती से दोनों आरोपी सत्यम खरे (24 वर्ष) और निखिल कुमार कोसले (19 वर्ष) को पकड़ कर हिरासत मे लिया घटना के संबध मे पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें