जांजगीर चाम्पा

JANJGIR CHAMPA NEWS : मोटर साइकिल, लैपटॉप और कैमरा चोरी करने वाले 3 नाबालिक पकड़ाए

Chhattisgarh

जांजगीर-चांपा /  मोटर साइकिल, लैपटॉप और कैमरा चोरी करने वाले तीन शातिर नाबालिग आरोपियों को अकलतरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 02 बुलेट मोटर साइकिल 01  डीलक्स, 01 लैपटॉप मय चार्जर, 01  पल्सर, कैनन कंपनी एवं निकन कंपनी का कैमरा, जुमला कीमती 4-5 लाख /रु बरामद किया है।

IMG 20240518 WA0168 Console Crptech

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, दिनांक 16.05.24 के 12 बजे से 12:45 बजे के मध्य कोटमि सोनार प्रार्थी के घर के सामने से प्रार्थी के एक बुलेट मोटर सायकल को किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा चोरी कर ले गया है। प्रार्थी की रिपोर्ट पर अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया।

चोरी जैसे प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए विवेक शुक्ला एसपी जांजगीर के निर्देशन में तथा एएसपी राजेंद्र कुमार जायसवाल के मार्गदर्शन में आरोपियों की पतासाजी के लिए तत्काल थाना स्तर से टीम गठित किया गया। इसी दौरान मुखबिर की सुचना के आधार पर तीनो नाबालिगों को अलग-अलग जगहों से पकड़कर सादी वर्दी में घटना के संबंध में पृथक-पृथक पूछताछ किया। आरोपियों ने बताया की अपने शौक को पूरा करने के लिए एक साथ घूम-घूम कर चोरी करते थे।

घटना दिनांक को चोरी की मोटरसाइकिल, लैपटॉप, कैमरा को एक साथ मिलकर तीनों नाबालिगों ने कोटमीसोनार, थाना अकलतरा क्षेत्र के ग्राम अर्जुनी, थाना मुलमुला क्षेत्र के ग्राम करुमहु, लाफार्ज न्यूको कंपनी के सामने, थाना पामगढ़ क्षेत्र के ग्राम खैराडीह (सहसा) से चोरी किए। चोरी किए गए मशरूका को बेचने के लिए नाबालिग के पास होना बताया। जिसको अपचारी बालको के कब्जे से अलग-अलग जप्ती पत्रक के 02 बुलेट मोटर सायकल 01 हीरो HF डीलक्स, घटना में प्रयुक्त 01 पल्सर मोटर सायकल तथा 01 नग HP कंपनी का लैपटॉप मय चार्जर और 02 नग अलग-अलग कंपनी का रोटेड कैमरा जुमला कीमती करीब 4 से 5 लाख को गवाहो के समक्ष बरामद किया गया।

एक HP कंपनी का लैपटॉप मय चार्जर तथा 02 अलग-अलग कंपनी का रोटेड कैमरा को बरामद किया गया है, जो अन्य थाना क्षेत्र में अपराध पंजीबद्ध है, जिसे नियमानुशार प्रकरण में शुमार कर कार्यवाही की जाएगी। विवेचना दौरान तीनो विधि से संघर्ष बाल अपचारियों के विरुद्ध अपराध धारा सदर का सबूत पाये जाने पर विधिवत कार्यवाही कर किशोर न्यायालय जांजगीर पेश उपरांत बाल संप्रेक्षण गृह कोरबा भेजा गया।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें