जांजगीर चाम्पा

JANJGIR CHAMPA NEWS : चोरी की मोटर सायकल के साथ चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh

जांजगीर-चांपा / पामगढ़ पुलिस ने चोरी की मोटर सायकल के साथ चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी का 01 मोटर सायकल हीरो होंडा CD Deluxe ब्लैक कलर क्रमांक सीजी-11 CK 1222 कीमती 10 हजार रुपए को बरामद किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, प्रार्थी प्रमोद कुमार निवासी चंडी पारा पामगढ़ अपनी मोटर सायकल क्रमांक सीजी 11 सी के 1222 को पामगढ़ स्वास्थ्य केंद्र के पीछे खड़ी कर मीटिंग में चला गया था। मीटिंग के बाद जब वापस आकर देखा तो उक्त मोटर सायकल वहां पर नहीं थी। कोई अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी कर ले गया है। की रिपोर्ट पर दिनांक 25.05.2024 को थाना पामगढ़ में अपराध क्रमांक 207/24 धारा 379 भादवी कायम कर विवेचना कार्यवाही में लिया गया।

 

मोटर सायकल चोरी की घटना को गंभीरता से लेते हुए अज्ञात आरोपी एवं चोरी गए मोटर सायकल की पतासाजी की जा रही थी। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली की एक व्यक्ति क्षेत्र में मोटर साइकिल रखकर बिक्री करने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा है। सूचना मिलने पर हमराह स्टाफ के साथ रवाना होकर प्रतीक्ष कुमार लहरें पिता अनेक राम लहरे उम्र 28 वर्ष निवासी जमगहन थाना भटगांव जिला सारंगढ़ बिलाईगढ़ को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया। पूछताछ में आरोपी द्वारा अपने अन्य साथी के साथ मिलकर मोटर सायकल को स्वास्थ्य केंद्र पामगढ़ के पास से चोरी करना स्वीकार किया। समक्ष गवाहों के मेमोरेंडम कथन लेकर चोरी गए मोटर साइकिल को बरामद किया गया। आरोपी प्रतीक्ष कुमार लहरे को गिरफ्तार न्यायिक रिमांड पर भेजा गया। प्रकरण की विवेचना जारी है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें