जांजगीर चाम्पा

JANJGIR CHAMPA NEWS : पूर्व सांसद कमला पाटले की बहू ने ससुरालियों पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

Chhattisgarh

जांजगीर-चांपा / जांजगीर चांपा लोकसभा की पूर्व सांसद कमला देवी पाटले, ससुर इंद्रभूषण पाटले, बेटे प्रदीप पाटले और अन्य सहयोगी पर उनकी बहू मंजूषा पाटले ने उसकी और उसकी दो बेटियों को जान से मारने के लिए षड़यंत्र रचने का आरोप लगाया है। मंजूषा पाटले ने इसकी लिखित शिकायत चांपा थाने में की है। जिसके बाद हड़कंप मच गया है।

Screenshot 2024 06 22 18 41 21 50 7352322957d4404136654ef4adb64504 729x1024 1 Console Crptech

प्रेसवार्ता कर मंजूषा पाटले ने बताया कि आज से 6 साल पहले जान से मारने का षड्यंत्र करते हुए किचेन में सिलेंडर चालू कर छोड़ दिए थे। ताकि उसे आग लगा कर जान से मार दिया जाए। वही 2021 में पति प्रदीप पाटले ससुर इंद्रभूषण पाटले ने सास कमला को उसकाते हुए तलवार से मारने प्रयास किया गया था। जिसमे मंजूषा अपने आप को बमुश्किल बचा पाई थी और पाटले परिवार अपने मंसूबे पर कामयाब नही हुए। इन सब बातों को दरकिनार करते हुए व्यवहार में परिवर्तन होने का इंतजार कर रही मजूषा ने सब कुछ बर्दास्त किया। अब पुनः मारुति टाउनशिप चांपा स्थित अपने निवास में रह रही जिस पर बिजली कटवाने सहित रैकी सीसीटीवी को डिस्कनेक्ट कर अपने पहचान के बदमाश प्रवित्ती के लोगों के माध्यम से करा रहे है। जिससे पूरी तरह सांसद कमला पाटले की बहु मंजूषा अब रसूखदार परिवार से अपनी जान और बच्ची के जान की खतरे के डर से भयभीत है। किसी तरह की अनहोनी की आशंका जजाते हुए थाना चांपा में रिपोर्ट दर्ज कराई है। साथ ही मंजूषा ने सरकार और प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है। और प्रशासन से मदद ना मिलने की स्तिथि में इच्छा मृत्यु की मांग की है।

मंजूषा ने बताया कि मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई जा रही है, लेकिन किसी थाने में उनकी रिपोर्ट नही लिखी जा रही है। इसके चलते मंजूषा मानसिक रूप से परेशान है उनका कहना है कि पूर्व सांसद का रसूख अब तक इतना बना हुआ है कि उनके दबाव में आकर पूरा पुलिस प्रशासन भी डरी है। मंजूषा पाटले ने शादी के बाद दो बेटियों को जन्म दिया। ससुरालियों की चाहत थी कि वंश को आगे बढ़ाने के लिए बेटों की भूमिका अहम होती है। लेकिन कुदरत ने ऐसा नही किया। तब से उसकी सास कमला देवी पाटले और उसके ससुर इंद्रभूषण पाटले (रिटायर्ड शिक्षक), पति प्रदीप पाटले (जिला पंचायत सदस्य) ज्येष्ठ अमित पाटले (टीआई भाटापारा) सहित अन्य पर आरोप लगाते हुए कहा कि सभी साथ मिलकर उसे प्रताड़ित करते हुए मारपीट कर घर से निकाल दिए। इसके बाद वह चांपा के एक कॉलोनी में दो छोटी छोटी बेटियों के साथ रह रही है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें