छत्तीसगढ़

JANJGIR CHAMPA NEWS : घर में घुस कर बुजुर्ग महिला से मारपीट करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh

जांजगीर-चांपा / जिले के पामगढ़ थाना अंतर्गत पेंड्री गांव में रात्रि में घर अंदर घुस कर बुजुर्ग महिला से मारपीट करने वाले आरोपी को पामगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता गंगा बाई शुक्ला (70 साल) निवासी पेंड्री, दिनांक 01.09.2024 की रात्रि करीब 09.30 बजे अपने घर में सोई थी। तभी आरोपी दीपक खरे बुजुर्ग महिला के घर के बाहर से आवाज लगाकर बोला की डोकरी पीने के लिए पानी दो तब पीड़िता अंदर से आवाज लगाकर बोली कि पानी नही है, पानी को फेक दी हूँ। इतने में आरोपी छत के ऊपर से घर के अंदर घुस आया और बुजुर्ग महिला को अश्लील गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी देते हुए हाथ मुक्का से मारपीट किया और पीछे के दरवाजा से भाग गया। पीड़िता कि रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध थाना पामगढ़ में अपराध क्रमांक 326/2024 धारा 331(6), 296, 351(2), 115(2) BNS के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

बुजुर्ग महिला पर घटित अपराध को गंभीरता से लेते हुए तत्काल पामगढ़ पुलिस ने घटना स्थल पहुंचकर निरीक्षण किया। आरोपी दीपक खरे (30 वर्ष) निवासी पेंड्री को उसके घर से पकड़ कर हिरासत में लिया। घटना के संबध में पूछताछ में अपना जुर्म स्वीकार करने पर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें