छत्तीसगढ़

JANJGIR CHAMPA NEWS : फ्लाई ओवर ब्रिज से गिरने से युवक की मौत

Chhattisgarh

जांजगीर चांपा / जिले के चांपा रेलवे फ्लाई ओवर ब्रिज में शराब के नशे में धुत रैलिंग पर सोए युवक की गिरने से दर्दनाक मौत हो गई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। घटना चांपा थाना क्षेत्र की है।

दअरसल चांपा पुलिस को रात्रि करीबन 11.30 बजे सूचना मिली की एक युवक फलाई ओवर ब्रिज के नीचे मृत अवस्था में पड़ा हुआ हैं। मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए बीडीएम अस्पताल के मर्चुरी में रखा गया। मृतक युवक की पहचान लछनपुर निवासी पवन सूर्यवंशी के रूप में की गई। फलाई ओवर ब्रिज में मोटर साइकिल को खड़ी कर रैलिंग में सोने की बात सामने आई है। जिससे वह नीचे मुंह के बल गिराने से उसकी मौत हुई है। आज मंगलवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया है। आगे की जांच पड़ताल की जा रही है।

परिजनों ने बताया कि पवन सूर्यवंशी रोजी मजदूरी का काम करता था। वह शादीशुदा था। उसका एक बच्चा भी है। सोमवार को काम कर घर आया और खाना खाने के बाद आराम कर रहा था। वह सोमवार की रात 11 बजे घर से मोटर साइकिल लेकर निकला था शराब पी रखी थी। कहा जाने के लिए निकला यह परिजनों को भी नही बताया था।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें