छत्तीसगढ़

सूदखोरों के विरुद्ध कोरिया पुलिस की कार्यवाई, आरोपियों के कब्जे से 07 ब्लैंक चेक और 03 नग एटीएम कार्ड बरामद

कोरिया / जिले के थाना चरचा एवं सायबर सेल बैकुण्ठपुर के संयुक्त कार्यवाही से सूदखोर आरोपी के विरूद्ध कोरिया पुलिस की कार्यवाही लगातार जारी है। कोरिया पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से आमजनों से अपील किया गया है कि किसी भी व्यक्ति को यदि इस प्रकार की समस्या है तो वह अपने नजदीकी थाना या मुझसे सीधे सम्पर्क कर जानकारी दे सकता है, हम सूदखोरी से जिला कोरिया को मुक्त करने का सम्पूर्ण प्रयास कर रहे है।

दिनांक 10.09.2023 को प्रार्थी देवदास पिता फुलसाय उम्र 55 वर्ष निवासी चरचा के द्वारा सूदखोरों के विरूध एक शिकायत पत्र थाना चरचा लाकर पेश किया गया। जिसमें प्रार्थी को जरूरी काम पड़ने पर आरोपी से 02 लाख रूपये उधार लिया गया था जिस पर प्रार्थी ने नगदी एवं चेक के माध्यम से आरोपी को 02 लाख से अधिक रकम दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सूदखोर जमील उर्फ राजू पिता अशफाक उम्र 45 वर्ष निवासी डबरीपारा बैकुंठपुर और इम्तियाज पिता सिराज अहमद उम्र 28 वर्ष निवासी डबरीपारा के द्वारा आवेदक को जरूरत पड़ने पर दो लाख दिया था। जिस पर तय 20 फीसद मासिक ब्याज की दर से 60-60 हजार दिया गया। दोनों आरोपी सूदखोरों के द्वारा 02 लाख के एवज में आवेदक से धमका चमका कर 5 लाख रपये लिया जा चुका है। इसी दौरान इनके खाते से 02 सितम्बर को 75 हजार लिया गया है। जिस पर थाना चरचा मे पुलिस ने धारा 384,341,294,506 बी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों से पुलिस ने 07 नग हस्ताक्षर किया हुआ ब्लैंक चेक व 03 नग एटीएम कार्ड भी बरामद कर आरोपियों पर कार्यवाई किया गया।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें