मध्यप्रदेश

MP CRIME NEWS : स्कॉलरशिप दिलाने के नाम पर 7 आदिवासी छात्राओं से दुष्कर्म, लेडी टीचर की आवज में करते थे कॉल

Madhyapradesh

सीधी / मध्य प्रदेश से एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है। यहां सीधी जिले में स्कॉलरशिप दिलाने का झांसा देकर 7 आदिवासी छात्राओं से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जिसने हर किसी हैरान कर दिया है। इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी आवाज बदलकर छात्राओं से बात करते थे, स्कॉलरशिप के बहाने उन्हें कागजात के साथ बुलाते थे और फिर उनके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देते थे।

gangrape1 1024x683 1 Console Crptech

जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला जिले के मझौली थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि आरोपी 3 माह से इस वारदात को अंजाम दे रहे थे। आरोपी आवाज चेंज करने वाले मैजिक वॉइस ऐप्स (Magic Voice App) के ज़रिए आवाज बदलते थे। और शासकीय कॉलेज में पढ़ने वाली छात्राओं को स्कॉलरशिप के नाम पर झांसा देकर उनके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम देते थे। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी बृजेश प्रजापति, सहयोगी राहुल प्रजापति और संदीप प्रजापति को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी अभी तक 7 छात्राओं को अपना शिकार बन चुके हैं, यह संख्या और भी बढ़ सकती है।

रंजना मैम बनकर छात्राओं का शिकार किया
मुख्य आरोपी और उसके दोस्तों ने सीधी के शासकीय कॉलेज के वॉट्सएप ग्रुप से छात्राओं के नंबल निकाले। फिर इस मैजिक ऐप के जरिए रंजना मैम बनकर महिला की आवाज में पीड़ित छात्राओं से बात करते थे। छात्रवृत्ति के लिए आवश्यक दस्तावेज के साथ किसी सुनसान जगह में बुलाते थे। किसी को इस बात की भनक न लगे इसके लिए वह निश्चित स्थान पर लेने के लिए एक युवक को बाइक से भेजते थे और वहां से लाने के बाद इस तरह घटना को अंजाम देते थे।

यूट्यूब से आवाज बदलना सीखा
मुख्य आरोपी बृजेश प्रजापति पेशे से मजदूर है। उसने यूट्यूब से आवाज बदलने वाले ऐप्स की मदद से आवाज बदलना सीखा। इसे मोबाइल में एक्टिवेट करके छात्राओं को बरगलाया और साजिश रचकर दुष्कर्म जैसी वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है की वारदात को अंजाम देने वाला बृजेश प्रजापति पहले से ही शादीशुदा है। इसने पूर्व में दो शादियां की है, जिसमें से एक पत्नी को छोड़ चुका है। वह दूसरी पत्नी और बेटी के साथ ससुराल मड़वास में रहता था।

बता दें कि आज शाम इस सनसनीखेज वारदात से आईजी (IG) रीवा रेंज महेंद्र सिंह सिकरवार और एसपी (SP) सीधी पर्दा उठाएंगे। जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा। फिलहाल तीनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें