Crime

MURDER NEWS : रेप पीड़िता ने सुलह करने से किया इनकार जेल से बाहर आये आरोपी ने सरेआम सड़क पर कुल्हाड़ी से काट कर कर दी हत्या

MURDER NEWS

उत्तरप्रदेश के कौशाम्बी जिले में सरेशाम एक 17 साल की किशोरी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई।इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई। घटना सोमवार की शाम लगभग 5 बजे की है। हत्या का आरोप हत्या के मामले में ही 2 दिन पहले जमानत पर आये युवक व उसके सगे भाई पर ही लगा है। हत्या की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू कर दी।

घटना महेवाघाट थाना क्षेत्र के ढेरहा गांव का है।जहा की एक किशोरी सोमवार को गांव के खेत से मवेशियों को चराकर घर लौट रही थी। गांव के अंदर सड़क पर अचानक अशोक नाम का युवक व रेप के मामले में आरोपी पवन पुत्रगण राम कृपाल निषाद से उनका विवाद हो गया। अशोक व पवन ने सरेआम गांव की सड़क पर किशोरी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी।

स्थानीय लोगों के मुताबिक गांव की सड़क पर हो रहे हमले में किशोरी को बचाने की किसी ग्रामीण की हिम्मत नहीं हुई। हत्या के बाद किशोरी ने मौके पर तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया आरोपी दोनों भाई गांव से फरार हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार गांव के अशोक निषाद कुछ दिन पहले जेल से हत्या के एक मामले में जमानत पर जेल से बाहर आया था। जबकि उसके भाई पवन पर 3 साल पहले मृतक किशोरी ने रेप का केस दर्ज कराया था। जिसके बाद से आरोपी लगातार पीड़िता के परिवार पर मुकदमे में सुलह करने का दबाव बना रहे थे।

बताया जाता है कि पवन लगातार किशोरी के परिवार पर रेप के मामले में सुलह का दबाव बना रहा था। लेकिन पीड़ित परिवार सुलह करने को तैयार नहीं था। दो दिन पहले जब उसका बड़ा भाई अशोक हत्या के मामले में जमानत पर बाहर आया तो दोनों ने मिलकर परिवार पर दबाव बनाया। जिसके चलते दोनों पक्षों में फिर विवाद हो गया। जिसके बाद घात लगाकर दोनों भाइयों ने रेप पीड़िता को ही कुल्हाड़ी से काट डाला।

 

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें