Crime

SALMAN KHAN HOUSE FIRING : लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने ली सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की जिम्मेदारी, कहा ये तो सिर्फ ट्रेलर था

Salman khan House Firing

बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने जिम्मेदारी ली है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट में जानकारी दी है। बता दे लॉरेंस का भाई अमेरिका में मौजूद है। पोस्ट में कहा कि सलमान हमने ये हमला तुम्हें सिर्फ ट्रेलर दिखाने के लिए किया था, ये हमारी पहली और आखिरी वार्निंग है।

20240414 171255 Console Crptech

आपको बता दें की सलमान खान के मुंबई स्थित घर के बाहर रविवार सुबह दो अज्ञात व्यक्तियों ने फायरिंग की, ये घटना सुबह 5 बजे के आसपास की है। सलमान खान के बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुबह बाइक पर आए दो हमलावारों ने तीन से चार राउंड हवाई फायरिंग की और भाग गए। दोनों हमलावरों ने हेलमेट पहना हुआ था जिसके चलते उनकी पहचान नहीं हो पाई है। सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया।

1318897 whatsappimage2024 04 14at142009 Console Crptech

लारेंस के भाई अनमोल ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा है, ॐ जय श्री राम, जय गुरुजी जम्भेश्वर, जय गुरु दयानंद सरस्वती, जय भारत हम अमन चाहते हैं। पोस्ट में सलमान खान पर बोलते हुए कहा कि तुम्हें सिर्फ ट्रेलर दिखाने के लिए किया है, ताकि तुम समझ जाओ । इतना ही नही कहा कि हमारी ताकत को और मत परखो, यह पहली और आखरी वार्निंग है। इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेगी। पोस्ट में सलमान पर आरोप लगाते हुए कहा कि तुमने दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील को भगवान मान रखा है, बाकी ज्यादा बोलने की हमें आदत नहीं है। लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप, गोल्डी बराड़ ग्रुप, काला जठेड़ी ग्रुप।

 

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें