Crime

SARPANCH MURDER NEWS : सरपंच की गोली मारकर हत्या, कार में सवार होकर आए थे हमलावर

Sarpanch Murder

हरियाणा से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। जहां हिसार के गांव कंवारी के सरपंच व सरपंच एसोसिएशन के जिला प्रधान संजय दूहन को  गोलीयां मारकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैली है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। वारदात का कारण चुनावी रंजिश बताया जा रहा है।

images 54 Console Crptech

जानकारी के अनुसार रविवार देर रात जब कंवारी गाँव का सरपंच एक शादी समारोह से अपने घर लौट रहा था तभी हमलावरों ने उन पर अंधाधुंध गोलियां चलाते हुए उनकी हत्या कर दी। घात लगाए हमलावरों ने सरपंच संजय दुहन पर 6 गोलियां चलाई। हमलावर गोली मारने के बाद कार में सवार होकर फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल सरपंच संजय दूहन को उपचार के लिए हिसार के निजी अस्पताल में लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

sarpanch 108189855 Console Crptech
मृतक सरपंच

हत्या की वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम व हांसी विधायक विनोद भ्याणा घटना स्थल व अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने मौके से हत्या की वारदात से संबंधित सबूत जुटाते हुए संजय दुहन के शव को नागरिक अस्पताल की मोर्चरी में रखा है। सरपंच के शरीर पर छह गोलियों के निशान मिले हैं। जिसमें पांच गाेलियां पेट में ही लगी हैं। उनके शव का  आज पोस्टमार्टम किया जाएगा।

पुलिस जिला हांसी एसपी ने इस मामले की जांच और हमलावरों की तलाश के लिए तीन टीमों का गठन किया है। वारदात का कारण चुनाव को लेकर चल रही पुरानी रंजिश बताया जा रहा है। मामले की जांच की जा रही है। हमलावरों के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही इस पूरे मामले का पटाक्षेप किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें