Crime

SEX RACKET NEWS : हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, कैफे में पुलिस की छापेमारी

Crime

हरियाणा के कैथल में पुलिस ने गुरुवार को वेश्यावृति करवाने के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इससे पहले बुधवार को शहर में कई कैफे पर रेड की थी। पुलिस की टीम ने बालू निवासी अमित कुमार, प्यौदा निवासी पारुल व सांघन निवासी बिंटू को गिरफ्तार किया है। डीएसपी मुख्यालय उमेद सिंह ने बताया कि थाना सिविल लाइन के सुरक्षा एजेंट ने शिकायत दी थी।

images 7 Console Crptech

उसे गुप्त सूचना मिली कि अंबाला रोड कैथल स्थित संगम होटल के मालिक बालू निवासी अमित कुमार व प्योदा निवासी पारुल व रिसेप्शन पर सांघन निवासी बिंटू की ओर से होटल में बैठाकर व कमरे किराये पर देकर चाय, खाना आदि खिलाने की आड़ में लड़कों को ग्राहक के रूप में बुलाकर कमीशन लेकर लड़कियों से अनैतिक कार्य करवाया जाता है।

इस सूचना पर DSP उमेद सिंह व महिला एसएचओ (SHO) एसआई (SI) रेखा के साथ रेड पार्टी का गठन करके उक्त होटल पर दबिश दी। दबिश के दौरान वहां से उपरोक्त तीनों आरोपियों को काबू कर लिया, जो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। आरोपियों के खिलाफ थाना सिविल लाइन में केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले में नियमानुसार कार्रवाई कर रही है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें