Crime

SHAHDOL CRIME NEWS : पिता ने अपनी ही बेटी पर डाली गंदी नजर, दुष्कर्म करने का किया प्रयास, पुत्री ने भागकर बचाई अस्मत

जब हम अपने शुभचिंतकों की बात करते हैं तो उनमें दो नाम (मां और बाप) सबसे ऊपर होते हैं। लेकिन जब एक पिता ही अपनी बेटी की आबरू का दुश्मन बन जाए तो इससे अधिक शर्मशार करने वाली बात और क्या हो सकती है।कहते हैं, एक बेटी के लिए उसका बाप उसका हीरो होता है किसी भी बेटी की जिंदगी में उसका पिता ही पहला पुरुष होता है। वो अपनी बेटी के लिए एक तरह से पुरुष रूप का आइना होता है। अपने पापा को ही देखकर बेटी जिंदगी में दूसरे पुरुषों को परखती है.. कहते हैं, एक लड़की अपने जीवनसाथी में भी अपने पापा जैसी ही खूबियां ढूंढती है, लेकिन अगर एक पिता ही अपनी बच्ची के साथ गंदी हरकतें करें तो? लेकिन ऐसा मामला मध्य प्रदेश से सामने आया है।

Madhyapradesh

शहडोल / मध्य प्रदेश के शहडोल जिले पिता-पुत्री के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना के बाद एक कलयुगी पिता द्वारा पुत्री के साथ जबरन दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला आया सामने आया है। घटना जैतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है।

 

kanpur 1707202859 Console Crptech

जानकारी के अनुसार शराबी पिता नशे में घर पहुंचा। उस समय घर में केवल उसकी 17 वर्षीय पुत्री थी, जो सो रही थी। अंदर आकर पिता उसके बगल में लेट गया और अश्लील हरकत शुरू कर दी। किसी तरह वहशी पिता के चंगुल से निकल घर के बाहर निकली। उसने महिला हेल्प डेस्क में कॉल कर मदद की गुहार लगाई।

थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे। जहां से नाबालिग को अपने साथ महिला थाने लेकर गए। पीड़िता की शिकायत पर जहां आरोपी पिता के विरुद्ध पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया गया। जानकारी के मुताबिक पिता पहले भी बेटी के साथ दुराचार की कोशिश कर चुका है। उसकी हमेशा से बेटी पर गंदी नियत थी आरोपी पिता के खिलाफ कई आपराधिक मामले भी दर्ज हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी पिता पर छेड़छाड़ एवं पॉक्सो एक्ट अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें