Crime

VIRAL VIDEO : शर्मसार! सो रहे मजदूर को जगाने के लिए मुहं पर किया पेशाब, आरोपी गिरफ्तार

Crime

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से मानवता को शर्मसार करने वाली वारदात सामने आयी है। राजधानी में दबंग शख्स द्वारा एक मजदूर की पिटाई की गई, इसके बाद दबंग ने उसके चेहरे पर पेशाब भी कर दिया। वहीं, इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने पीड़ित की पत्नी की शिकायत और वायरल वीडियो के आधार पर अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

20240603 223240 Console Crptech

मिली जानकारी के मुताबिक दुबग्गा थाना क्षेत्र के चंदिया खेड़ा के पास पीड़ित राजकुमार रावत अपने परिवार के साथ रहता है और पास में मजदूरी करके अपने परिवार का पेट पालता है। पीड़ित काम करने के बाद सो रहा था। आरोप है कि उसे उठाने के लिए आरोपी संजय मौर्या ने उसके ऊपर पेशाब कर दिया और उसका वीडियो भी बनाया उस वीडियो को उसने दूसरे लोगों को भी शेयर कर दिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को देखने के बाद मजदूर की पत्नी ने पुलिस से शिकायत की। वीडियो वायरल होने और शिकायत मिलते ही पुलिस एक्शन में आ गई।

पुलिस का कहना है कि शराब के नशे में वारदात को अंजाम दिया गया है। हालांकि, इस पूरे मामले में पीड़ित युवक ने पुलिस को रिपोर्ट लिखाकर न्याय की गुहार लगायी है। इस वीडियो के आधार पर और पीड़ित परिवार की शिकायत पर आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया गया है।

आपको बता दें कि बीते साल 2023 जुलाई महीने में मध्य प्रदेश के सीधी जिले के कुबरी गांव के बहरी बाजार से भी एक घटना सामने आयी थी। भाजपा नेता प्रवेश शुक्ला ने नशे में धुत्त होकर सीढ़ी पर बैठे एक आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब कर दिया था। इसका वीडियो भी वायरल हुआ था। इस घटना के बाद पूरे देश में बवाल मच गया था।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें