देश

VIRAL VIDEO : 4 बच्चों की मां को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में गांव वालों ने पकड़ा, जूते की माला पहनाकर पूरे गांव में दोनों को घुमाया

Viral Video

झारखंड के साहिबगंज का एक शर्मनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जहां 4 बच्चों की मां को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में उसके बेडरूम में गांव वालों ने पकड़ लिया। इसके बाद उसके साथ क्रूरता की सारे हदें पार दी। गांव वालों ने प्रेमी जोड़े को जूतों की माला पहनाकर गांव भर में घुमाया। मामले में साहिबगंज पुलिस ने 15 से 20 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

दरअलसल पूरा मामला मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र में बच्चा पंचायत के एक गांव का है। यहां रहने वाली चार बच्चों की एक 40 वर्षीय शादीशुदा महिला का चक्कर गांव के ही एक युवक से चल रहा था। महिला का पति काम के सिलसिले में दूसरे राज्य में रहता है। घटना वाले दिन भी महिला को उसके बेडरूम में उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों को तालिबानी सजा दी। ग्रामीणों ने दोनों को रूम से घसीटते हुए बाहर लाए। पहले तो उन्हें पीटा फिर जूतों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया। इस दौरान गांव वालों ने ढोल-नगाड़ा भी बजाया। कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। पुलिस तक यह वीडियो पहुंचा तो उन्होंने इसे जांच के लिए भेज दिया। एक चौकीदार ने मामले में एफआईआर भी दर्ज करवाई। पुलिस ने 15 से 20 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है। आरोपियों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

मामले में साहिबगंज जिला के एसपी अमित कुमार सिंह ने कहा कि मिर्जा चौकी थाना क्षेत्र में एक युवक और शादीशुदा महिला को अपमानित करने का मामला प्रकाश में आया है। जिसका सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ है। इसकी जांच के लिए एसडीपीओ साहिबगंज के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई है। मामले में कार्रवाई जारी है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें