छत्तीसगढ़

BALODABAZAR CRIME NEWS : चौकी प्रभारी की कार में बदमाशों ने लगाई आग, जलकर खाक, जांच में जुटी पुलिस

Chhattisgarh

बलौदाबाजार / छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां निपनिया चौकी प्रभारी किशुन कुम्भकार की कार को देर रात अज्ञात तत्वों ने आग के हवाले कर दिया। घर के सामने खड़ी कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई है। मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी है।

घटना की पुष्टि करते हुए भाटापारा ग्रामीण थाना प्रभारी अमित पाटले ने कहा कि रात्रि लगभग एक बजे की घटना है। पुलिस अज्ञात आरोपी की तलाश कर रही है। घटना क्यों और कैसे हुई, अभी पता नहीं चला है। कार से आग उठते देख भाटापारा नगर पालिका के फायर ब्रिगेड की टीम फोन किया गया, लेकिन न तो सीएमओ और न ही फायर टीम ने फोन रिसीव किया। इसके बाद निपनिया से 45 किमी दूर अमेरा की फायर ब्रिगेड को फोन किया गया। जब तक फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची तब तक कार पूरी तरह से जलकर राख हो चुकी थी।

बलौदाबाजार जिला मुख्यालय में लगातार हो रही आगजनी की घटनाओं को देखते हुए वर्षों से स्थानीय स्तर पर फायर स्टेशन की मांग की जा रही है, लेकिन मुख्यालय में उन्हें जगह नहीं दिया जा रहा है. बलौदाबाजार मुख्यालय से अमेरा फायर स्टेशन लगभग 10 किमी की दूरी पर है। जब घटना होती है तब सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम को पहुंचने तक बहुत बड़ी हानि हो जाती है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें