Crime

CRIME : पुरानी रंजिश बनी मौत की वजह टांगी से प्राण घातक हमला कर निर्मम हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

 

जांजगीर चांपा / पामगढ़ के ढाबाडिह में हुए अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस से सुलझा ली है। प्रेसवार्ता के माध्यम से पुलिस ने खुलासा किया कि प्रार्थी आकाश कुर्रे उम्र 21 साल निवासी ढाबाडिह ने थाना पामगढ में आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह अपने दोस्त के साथ बर्थ डे पार्टी में राहौद गया था। जब रात करीबन 03.00 बजे के आस-पास वह अपने घर आया तो देखा कि घर अंधेला था परछी के खाट पर सोये हुए पिता श्रवण कुर्रे को मोबाईल का टार्च जलाकर देखा तो पिता का चेहरा खुन से लथपथ मृत हालत में पड़ा था, उसने चिल्ला कर दोस्त गंगासागर को आवाज देकर बुलाया दोनो खाट के नजदीक जाकर देखे तो बायें आंख के भौंह, बांये तरफ गाल, जबड़ा एवं बांये हाथ के हथेली ऊपर किसी धारदार हथियार से मारने से गहरा चोट लगा व खून निकला हुआ था। जिसकी सूचना प्रार्थी अपने भाई को दिया छोटा भाई प्रकाश ने बताया कि कल शाम ढावाडिह में पिता के साथ गांव का राजकुमार खुंटे भी था पिता बोला था कि आज हम लोगो का पार्टी है। शंका है कि राजकुमार खुंटे ने ही धारदार हथियार से मारकर पिता का हत्या किया है। कि सूचना पर थाना पामगढ़ में अपराध क्रमांक 369/2023 धारा 302 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान संदेही राजकुमार खुंटे उम्र 40 साल निवासी ढाबाडिह  को हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ किया गया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मृतक श्रवण कुर्रे हम दोनो 04-05 वर्ष पूर्व कमाने खाने गुजरात गये थे. जहां मृतक मेरे से मारपीट किया था और माथे पे चोट लगा था उसी रंजिश को लेकर रात में श्रवण कुर्रे अपने घर परछी में खाट में सो रहा था तो उसके ऊपर लोहे की टांगी से हमला कर हत्या कर देना तथा टंगिया को लीलागर नदी किनारे में फेंक देना बताया घटना में प्रयुक्त टांगी को आरोपी के निशादेही पर लीलागर नदी से बरामद किया गया। तथा विवेचना दौरान प्रकरण में धारा 201 ipc जोड़ी गई है।

प्रकरण में आरोपी राजकुमार खुंटे उम्र 40 साल निवासी ढाबाडिह थाना पामगढ़ के विरूद्ध अपराध धारा सदर का सबुत पायें जाने पर आरोपी को  गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।

उपरोक्त कार्यवाही में उप निरीक्षक राकेश सूर्यवंशी थाना प्रभारी, ASI रामदुलार साहू, प्रधान आर सुधीर साहू का सराहनीय योगदान रहा।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें