Crime

CRIME : लूट करने एवं डरा धमका कर गुंडा टैक्स पैसा मांग करने वाला फरार आरोपी गिरफ्तार, अकलतरा पुलिस की कार्यवाही

 

आरोपी असीम सिंह को थाना अकलतरा के गुंडा बदमाश की सूची में भी नाम लाया जा रहा है

जांजगीर चांपा / मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी अमित कुमार सिंह सीसीआई अकलतरा  के एक हॉटल में थे तभी आरोपी असीम सिंह और उनके अन्य साथियों के द्वारा प्रायवेट लोगान कंपनी कलकत्ता के विकाश पाण्डे को जान से मारने की धमकी देते हुयें 20 हजार रूपयें एवं आधार कार्ड, पेन कार्ड को लूट कर मारपीट किये जिसकी सूचना पर थाना अकलतरा में अपराध क्रमांक 331/2023 धारा 394, 34 भादवि का अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया है।

इसी प्रकार प्रार्थी चन्द्रजीत यादव  37 साल निवासी बारीगांव थाना बरसेठी जिला जोनपुर (उत्तर प्रदेश) हा.मु. CCI अकलतरा को आरोपी असीम सिंह के द्वारा CCI अकलतरा में काम करने के बदले गुण्डा टैक्स देने के बदले पैसे की मांग करना नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देने की रिपोर्ट पर आरोपी असीम सिंह एवं अन्य के विरूद्ध थाना अकलतरा में अपराध क्रमांक 335/2023 धारा 384, 506, 34 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया है।

आरोपियों द्वारा घटना घटित कर घर से फरार था मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस आरोपियों की लगातार पता तलाश कर रही थी, पुलिस को  मुखबीर सूचना मिली की आरोपी असीम सिंह डोंगरगढ़ राजनांदगांव में छिपा है, जिसकी सूचना पर तत्काल टीम रवाना हुआ और आरोपी को घेराबंदी कर पकड़कर हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ करने पर  आरोपी ने घटना घटित करना स्वीकार किया तथा पुलिस ने लुट की रकम नगदी 10630/रू को बरामद किया।

आरोपी असीम सिंह 31 साल तरौद के विरुद्ध अपराध धारा सादर का सबुत पायें जाने पर विधिवत् गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।

उपरोक्त कार्यवाही में निरीक्षक सत्यकला रामटेके, सउनि अरुण सिंह, आरक्षक प्रदीप कुमार दुबे, राघवेन्द्र धृतलहरे, विरेश सिंह का सराहनीय योगदान रहा।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें