मध्यप्रदेश

BHOPAL NEWS : 103 साल के बुजुर्ग ने 49 साल की महिला से रचाई तीसरी शादी

Madhyapradesh

भोपाल / एमपी अजब है! मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से गजब मामला सामने आया है भोपाल में 103 साल के एक बुजुर्ग ने तीसरी शादी करके सभी को चौंका दिया है बुजुर्ग का नाम हबीब नजर है। जिन्होंने अपनी उम्र से आधी उम्र की महिला से निकाह किया है।

हबीब नजर भोपाल के इतवारा में रहते है। वे स्वतंत्रता सेनानी रहे हैं। इलाके में लोग उन्हें मंझले भाई के नाम से भी जानते हैं। स्वतंत्रता सेनानी हबीब नजर का पहला निकाह नासिक में हुआ था दूसरा निकाह लखनऊ में हुआ था कुछ समय पहले दूसरी पत्नी के इंतकाल के बाद हबीब को अकेलापन सताने लगा इस पर उन्होंने निकाह करने का फैसला किया

p8 29 Console Crptech

फिरोज जहां के रूप में उन्हें नई हमसफर मिली वो खुद भी पति के इंतकाल के बाद अकेली थीं फिरोज के मुताबिक वो इस निकाह के लिये इसलिए मान गईं क्योंकि हबीब का ध्यान रखने के लिए कोई नहीं था। स्वतंत्रता सेनानी हबीब नजर की शादी का वीडियो गणतंत्र दिवस के मौके पर वायरल हुआ जिसके बाद वे सुर्खियों में आ गए हैं।

103 साल की उम्र में शादी का ये अनोखा मामला करीब एक साल पुराना है, लेकिन अभी इसकी जोरों से चर्चा हो रही है 100 की उम्र पार कर चुके हबीब नज़र की यह तीसरी शादी है दरअसल, निकाह तो साल 2023 में हुआ था, लेकिन इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में हबीब नज़र ऑटो में अपनी दुल्हन के साथ निकाह कर वापस अपने घर लौट रहे हैं वायरल वीडियो में हबीब को लोग बधाईयां दे रहे हैं और हबीब मुस्कुराते हुए सबका शुक्रिया अदा कर रहे हैं।

 

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें