छत्तीसगढ़

CHHATTISGARH ACCIDENT NEWS : नशे में धुत कार चालक ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, तीन की मौत

Chhattisgarh News

मनेंद्रगढ़ / छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिला से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां भीषण सड़क दुर्घटना में एक महिला समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार कार और दो बाइक के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गयी। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पुलिस टीम की मदद से गंभीर रूप से घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां एक महिला सहित तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया गया।

42 Console Crptech

मिली जानकारी के अनुसार ये भीषण हादसा नेशनल हाईवे-43 पर बरबसपुर गांव के पास घटित हुआ। बताया जा रहा है कि NH पर तेज रफ्तार कार ने एक के बाद एक दो बाइक को चपेट में लेते हुए जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों बाइक में सवार तीन लोगों को गंभीर चोट आने पर उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी कार चालक मध्यप्रदेश के कोतमा का रहने वाला है। आरोपी नई कार लेकर छत्तीसगढ़ से मध्यप्रदेश जा रहा था।

आनन फानन में सभी को सड़क से उठाकर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां मेडिकल जांच के बाद तीनों घायलों को मृत घोषित कर दिया गया। मरने वालों में एक महिला और दो युवक शामिल है। पुलिस मृतकों की शिनाख्ती का प्रयास कर रही है।बताया जा रहा है कि कार का चालक नशे में धुत्त था। वहीं मामले की सूचना पर नागपुर चौकी पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें