Accident

CHHATTISGARH ACCIDENT NEWS : तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, तीन की मौत

Chhattisgarh

खैरागढ़ / छत्तीसगढ़ के खैरागढ़-छुईखदान-गंडई जिले के बाजार अतरिया मदनपुर के पास रविवार को हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा तेज रफ्तार के कारण हुई है। बेकाबू ट्रक ने बाइक सवारों को रौंद दिया। मृतकों में एक पुरूष व दो महिलाएं हैं। बताया जा रहा है दुर्घटना में मृत एक महिला की शादी 20 दिन पहले हुई थी। मामला छुईखदान थाना क्षेत्र का है।

20240318 123456 Console Crptech

पुलिस ने बताया कि धमधा की ओर से ट्रक सीमेंट खाली कर आ रहा था। वहीं बाइक में तीन लोग सवार थे, तीनों शहर की ओर आ रहे थे। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से भाग निकला। सड़क दुर्घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजवा दिया है। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद चालक ट्रक सहित भाग निकला था। पुलिस ने ट्रक को पकड़ लिया है।
मामले में छुईं खदान थाना प्रभारी शिव शंकर गेंदले ने बताया कि मृतकों में दौलत राम 22 साल, पत्नी टिकेश्वरी वर्मा 21 साल और ठगन बाई 46 साल शामिल है। मरने वालों में मां-बेटे और पत्नी है। तीनों कटोरी गांव के रहने वाले थे। फरार ट्रक चालक को भी पकड़ लिया गया है। साथ ही ट्रक को जब्त कर लिया गया है।

 

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें