Crime

CHHATTISGARH CRIME NEWS : कुल्हाड़ी मारकर युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh

दुर्ग / छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां धमधा थाना क्षेत्र में रविवार शाम दो युवक पुरानी रंजिश को लेकर झगड़ा करने लगे। झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक ने दूसरे के ऊपर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया। उसने युवक पर ताबड़तोड़ वार किया। कई जगह कुल्हाड़ी लगने से दूसरा युवक वहीं ढेर हो गया और उसकी मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलते ही धमधा पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Screenshot 20240715 161052 Chrome Console Crptech

धमधा पुलिस के मुताबिक घटना रविवार शाम करीब 6:30 बजे के आसपास की है। धमधा ब्लॉक के ग्राम मुडपार में देवेंद्र साहू (33 साल) व आरोपी सौरभ साहू (29 साल) पुरानी रंजिश को लेकर आपस में झगड़ा करने लगे। बताया जा रहा है कि उनके बीच पुराना विवाद था और वो पहले भी झगड़ा कर चुके थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि देवेन्द्र ने सौरभ को देखा तो गाली देने लगा। इससे सौरभ गुस्से में आ गया और उसने भी गाली गलौज शुरू कर दी। दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि सौरभ घर से कुल्हाड़ी लेकर आया और देवेन्द्र पर जानलेवा हमला कर दिया। उसने कुल्हाड़ी से देवेंद्र के ऊपर कई वार किए, जिससे वो लहूलुहान होकर गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मृतक देवेन्द्र साहू के परिवार वालों में तनाव बढ़ गया। देवेंद्र के भाई तिलेश्वर ने धमधा पुलिस को सूचना दी।

पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। पुलिस ने सभी लोगों को समझाया। पुलिस ने तत्काल टीम गठित करके आरोपी को गिरफ्तार करने भेजा। पुलिस ने छापेमारी करके आरोपी सौरभ साहू को हिरासत में ले लिया है। सोमवार को पीएम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें