Crime

Chhattisgarh Crime News : मोटर मकैनिक की खून से सनी मिली लाश, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

CRIME NEWS

कोरबा / जिले के दीपका थाना क्षेत्र एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां युवक की पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी गई। गैरेज के बाहर मोटर मकैनिक की रक्त रंजिस लाश देखकर लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार निकोलस टोप्पो (36) वर्ष मोटर मकैनिक का काम करता था वह 2008 से दीपका में रह रहा था। जो की मूलतः जयपुर थाना चैनपुर जिला गुमला झारखंड का रहने वाला था। बीते कुछ समय से वह सिरकी मोड़ मंदीप स्थित मंदीप मोटर गैरेज में काम करता था वह अकेला था इस कारण गैरेज में ही रहता था।

रोज की तरह शाम सात बजे निकोलस अपने दोस्त को मोबाइल देकर शराब पीने चला गया रविवार की सुबह उसकी खून से लतफत लाश गैरेज के पास ही पड़ी मिली शव के चेहरे और शरीर के अन्य हिस्सों में ईंट पत्थरों से कुचले जाने के निशान मिले है। जिससे आशंका जताई जा रही कि उसकी हत्या की गई है। किसी ने निकोलस के सिर पर ईंट पत्थर से हमला कर उसे मौत के घाट उतारा है। मामले में दीपका पुलिस ने मर्ग कायम कर पुलिस और साइबर सेल की टीम आरोपी की तलाश में जुटी हुई हैं।

 

 

 

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें