Crime

CHHATTISGARH CRIME NEWS : धारदार हथियार से किसान की हत्या, खेत में मिली खून से लथपथ लाश, जांच में जुटी पुलिस

Chhattisgarh

बिलासपुर / छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले  से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। जहां एक किसान पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। बुजुर्ग किसान मंगलवार की शाम अपने खेत की फसल देखने गया था, जिसके बाद वह घर नहीं लौटा। परिवार वाले उसकी तलाश करते हुए रात में खेत पहुंचे, तब उसकी लाश खून से लथपथ पड़ी थी। जमीन विवाद के चलते किसान की हत्या की आशंका जताई जा रही है। घटना सीपत थाना क्षेत्र की है।

44412815101111111110191010101010101001010101011011 1714550812 Console Crptech

जानकारी के अनुसार ग्राम सेलर निवासी कुशल प्रसाद साहू (65) पिता भगतराम साहू खेती किसानी करता था। वह अपनी खेत में बोर कराकर डबल फसल उगा रहा है। मंगलवार की शाम वह कौआताल स्थित अपने खेत में फसल देखने गया था, जिसके बाद वह रात तक घर नहीं लौटा। इस पर खाना खाने के समय उसके परिजन उसकी तलाश करते हुए खेत गए। जहां पंप हाउस के पास खेत में उसकी खून से लथपथ लाश पड़ी थी। परिजन ने गांव वालों के साथ ही पुलिस को हत्या की जानकारी दी। हत्या की खबर मिलते ही पुलिस गांव पहुंच गई।

खून से लथपथ शव को देखने के बाद पता चला कि किसान पर कुल्हाड़ी व धारदार हथियार से हमला किया गया है। हत्यारा योजना बनाकर खेत पहुंचा था। पुलिस परिजन और ग्रामीणों से पूछताछ कर हत्यारे की जानकारी जुटा रही है। प्रारंभिक जांच व पूछताछ में जमीन विवाद के चलते कुशल की हत्या करने की बात सामने आई है। हत्या में उसके एक बेटे दीपक साहू को ही संदेही मानकर पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पुलिस की जांच में यह भी पता चला है कि कुशल साहू और उसके बेटे दीपक व बहू के साथ जमीन को लेकर पिछले 4-5 साल से विवाद चल रहा है। करीब 3 साल पहले दीपक और उसकी पत्नी ने मिलकर कुशल पर जानलेवा हमला किया था। दोनों पक्षों के बीच विवाद को लेकर थाने में कई बार शिकायत व FIR भी हो चुकी है।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें