छत्तीसगढ़

CHHATTISGARH CRIME NEWS : पंचायत सचिव ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh

बलरामपुर / छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में पंचायत सचिव के नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। राजपुर पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद पंचायत सचिव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

IMAGE 1716356298 Console Crptech

मिली जानकारी के अनुसार, मामला बलरामपुर जिले के नगर पंचायत राजपुर का बताया जा रहा है। जहां पंचायत सचिव अजय शांडिल्य के घर के पास एक महिला अपने बेटे और बेटी के साथ किराए के मकान पर रहती है। सोमवार की शाम महिला अपने बेटे के साथ बाजार गई हुई थी। इस दौरान 13 साल की बेटी घर में अकेली थी। उस वक्त आरोपी पंचायत सचिव ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी ने मासूम बच्ची को घर पर अकेला देखा तो वह घर के अंदर घुस गया और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपी पंचायत सचिव फरार हो गया था। जब मां बाजार से घर वापस लौटी तो बच्ची ने घटना की जानकारी मां को दी। बच्ची की जानकारी के बाद मां ने राजपुर थाने में पहुंचकर मामला दर्ज कराया है। एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी पंचायत सचिव की गिरफ्तार कर उसे कोर्ट में पेश किया है। जहां से माननीय न्यायालय ने आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें