Crime

CHHATTISGARH NEWS : बच्चों को दिया नशे का इंजेक्शन, दो महिला समेत तीन गिरफ्तार

Chhattisgarh

गौरेला/पेंड्रा/मरवाही / जिले में पुलिस ने नशे के अवैध करोबार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने प्रतिबंधित दवाईयों की बिक्री करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में 2 महिला शामिल है। तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से भारी मात्रा में नशीले इंजेक्शन बुफ्रेनार्फीन बरामद किया है। एविल वायल इंजेक्शन सहित 11 नग मोबाइल जब्त किए गए हैं, जिसकी कीमत 80 हजार और 3,600 रुपये नगदी रकम बरामद किया है।image 231 768x432 1 Console Crptech

इस मामले का खुलासा करते हुए गौरेला पेंड्रा पुलिस जिले की एसपी भावना गुप्ता ने बताया की थाना प्रभारी गौरेला को सूचना प्राप्त हुई की दो लड़के बाबा तालाब के पास नशे की हालत में बैठे हुए हैं। थाना प्रभारी ने टीम भेज कर उन उन बालको से जानकारी प्राप्त की जो चौंकाने वाला था। दोनों बालकों ने नशीली दवा का नशा किया था। दोनों ने बताया की  सारबहरा के बबली साहू एवं पुराना गौरेला के नसरीन अली के पास से खरीद कर इंजेक्शन लगवाए दोनों ने बताया कि गौरेला का प्रिंस रजक इनको इंजेक्शन लाकर देता है।

image 230 768x432 1 Console Crptech

जानकारी मिलने के बाद  गौरेला पुलिस एवं साइबर सेल की टीम के द्वारा तीनों आरोपियों के बारे में जानकारी ली गई। दो आरोपी अपने घर में तथा एक आरोपी पेंड्रा में होने की जानकारी मिलने पर पुलिस टीम एवं साइबर सेल की टीम तैयार कर एक साथ तीनों को हिरासत में लिया गया। जिनसे प्रतिबंध एमपूल ,बिक्री रकम, मोबाइल आदि जप्त किया गया। एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें