छत्तीसगढ़

CHHATTISGARH NEWS : सांप डसने से मां-बेटी की मौत

Chhattisgarh

गरियाबंद / छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में एक दुखद घटना सामने आई है। जहां जहरीले सांप के डसने से मां-बेटी की मौत हो गई है। इस घटना के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। यह मामला फिंगेश्वर थाना क्षेत्र के भसेरा गांव की है।

जानकारी के अनुसार, भसेरा गांव निवासी कृष्णा साहू अपनी पत्नी लता साहू और 4 बच्चों के साथ रात में अलग-अलग चारपाई पर सो रहे थे। तभी देर रात एक जहरीले सांप ने लता साहू और उनकी बड़ी बेटी ऐश्वर्या साहू (13 वर्ष) जो कक्षा 9 की छात्रा है, को डस लिया। घटना की जानकारी मिलते ही तड़के सुबह कृष्णा साहू ने फिंगेश्वर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मां-बेटी को प्राथमिक उपचार के लिए लाया लेकिन दोनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें महासमुंद के अस्पताल में रेफर किया गया। इस दौरान मां लता साहू ने रस्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं अस्पताल पहुंचने के बाद इलाज के दरमियान ऐश्वर्या साहू ने भी अंतिम सांस ली। इस घटना ने पूरे गांव को गमगीन कर दिया है।

इस घटना के बाद ग्रामीणों ने कृष्णा साहू के तीनों बच्चों वंदना साहू (8 वर्ष), खुशी साहू (5 वर्ष) और भुनेश्वर (3 वर्ष) को फिंगेश्वर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्वास्थ्य परीक्षण के लिए लाया गया। तीनों बच्चे खतरे से बाहर हैं।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें