छत्तीसगढ़

CHHATTISGARH NEWS : चुनाव ड्यूटी में तैनात जवान ने सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली, मौत

Chhattisgarh

गरियाबंद /छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के लिए मतदान जारी है। इस बीच गरियाबंद जिले से बड़ी खबर सामने आई है। चुनाव ड्यूटी में लगे जवान ने सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली है। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना के बाद पुलिस अधिकारी जांच में जुट गए हैं। यह मामला पीपरछेड़ी थाना क्षेत्र का है।

image 2024 04 26T122327.725 768x432 1 Console Crptech

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह घटना सुबह करीब 09:30 बजे पीपरछेड़ी पुलिस थाना क्षेत्र के कूड़ेरादादर गांव के एक सरकारी स्कूल में हुई, जहां चुनाव ड्यूटी के लिए सुरक्षाकर्मी पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि प्रधान आरक्षक जियालाल पवार ने कथित तौर पर वहां एक कमरे में अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली। स्कूल भवन में गोली चलने की आवाज से अफरातफरी मच गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर अन्य जवान पहुंचे और खून से लथपथ जवान को अस्पताल भेजा गया। जहां पर डाॅक्टरों ने जांच के बाद जवान को मृत घोषित कर दिया।

पवार रिजर्व टीम में थे और उन्हें मतदान ड्यूटी के लिए तैनात नहीं किया गया था। उन्होंने बताया कि पवार मध्यप्रदेश विशेष सशस्त्र बल के 34 वीं बटालियन में थे। घटना की सूचना मिलते ही गरियाबंद पुलिस दल मौके पर पहुंचा तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। उन्होंने बताया कि मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि जवान डिपरेशन में था। फिलहाल जवान ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया इसकी जांच पुलिस कर रही है। जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर किन परिस्थियों में जवान ने ऐसा किया।

Related Articles

Back to top button
शिल्पा शेट्टी ने कही कुछ अनकही बातें